logo

"चुनाव का पर्व और पत्रकारिता धर्म" पर परिचर्चा करेगा श्रमजीवी पत्रकार संघ

NEWS2300.jpg

रांची
आज भारती श्रमजीवी पत्रकार संघ के राष्ट्रीय सम्मेलन की तैयारी को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक रांची स्थित झारखंड मंत्रालय में हुई। बैठक में राष्ट्रीय महासचिव शाहनवाज़ हसन, राष्ट्रीय सचिव  चंदन मिश्र, प्रदेश अध्यक्ष  संपूर्णानंद भारती,  शुभाशीष झा, शैलाज सिंह एवं नईम खान शामिल हुए। राष्ट्रीय सम्मेलन झारखण्ड की राजधानी रांची में 19-20 अक्टूबर को आयोजित किए जाने को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष  अशोक पाण्डेय से दूरभाष पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सहमति मिलने के उपरांत तिथि निर्धारित की गई।


देश भर के पत्रकार शनिवार की सुबह रेल, सड़क एवं हवाई मार्ग से झारखंड की राजधानी रांची पहुंचेंगे। 19 अक्तूबर शनिवार की सुबह 11 बजे सम्मेलन का विधिवत उद्घाटन मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथियों द्वारा किया जाएगा। कार्यक्रम में पत्रकारों के राष्ट्रीय एजेंडे पर देश भर की सभी 22 राज्य इकाई के अध्यक्ष अपनी अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे।  दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक देश के दो बड़े संत पत्रकारिता और अध्यात्म पर मार्गदर्शन देंगे। शाम में टी ब्रेक के उपरांत रंगारंग कार्यक्रम देश भर के विभिन्न राज्यों से आए पत्रकारों के अंदर छिपे कलाकार अपनी कला का प्रदर्शन करेंगे। झारखंड के अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त लोक कलाकार भी अपनी प्रस्तुति देंगे। 


रात्रि भोजन के उपरांत रांची में ही सभी पत्रकार रात्रि विश्राम करेंगे। 20 अक्तूबर रविवार की सुबह नाश्ते के उपरांत पतरातू घाटी के मनोरम दृश्यों का नज़ारा कर सभी पत्रकार प्रसिद्ध रजरप्पा मंदिर के लिए प्रस्थान करेंगे।

Tags - Shramjeevi Patrakar Sangh discussion Election Jharkhand News News Jharkhand